नात शरीफ़ हिन्दी में लिखा हुआ |

नातों का गुलदस्ता - यह ब्लॉग विशेष रूप से नात शरीफ पढ़ने के शौकीन के लिए बनाया गया है|

Johar नमाज-ऐ - जोहर / दोहर / जुहर

  

बिस्मिल्लाहिर्रहमानिर्रहीम

नमाजों की नियत तरीक़ा(अरैबिक और हिंदी मे) 

नमाज-ऐ - जोहर / दोहर / जुहर 

रकअतों नई संख्या - १२  (४ सुन्नत , ४ फर्ज, २ सुन्नत,२ नफ़ल )

४ रकत सुन्नत नमाज़ की नीयत का तरीका  

हिंदी में नीयत की मैंने चार रकअत नमाज़ जोहर सुन्नत रसूले पाक की वास्ते अल्लाह त'आला के रुख मेरा का'अबा शरीफ की तरफ "अल्लाहु अकबर ".

अरेबिक में नवैतो अन ओसल्ली लिल्लाहि त'आला अर्बअ रकाती सलातिल जुहर सुन्नत रसूलल्लाह मुतवज्जैहन इला जेहतिल काबतिश्शरीफते "अल्लाहु अकबर ".

४ रकत फर्ज नमाज़ की नीयत का तरीका  

हिंदी में नीयत की मैंने चार रकअत नमाज़ जोहर की फर्ज वास्ते अल्लाह त'आला के रुख मेरा का'अबा शरीफ की तरफ # "अल्लाहु अकबर ".

अरेबिक में नवैतो अन ओसल्ली लिल्लाहि त'आला अर्बअ रकाती सलातिल फर्दऊल्लाह त'आला मुतवज्जैहन इला जेहतिल काबतिश्शरीफते @"अल्लाहु अकबर ". 

नोट - अगर नमाज़ जमात के साथ पढ़ रहे है इस पढ़े (हिंदी "#पीछे इस इमाम के") (अरेबिक "@ इक़तदायितो बी हाजल इमाम")

२ रकत सुन्नत नमाज़ की नीयत का तरीका  

हिंदी में नीयत की मैंने दो रकअत नमाज़ जोहर सुन्नत रसूले पाक की वास्ते अल्लाह त'आला के रुख मेरा का'अबा शरीफ की तरफ "अल्लाहु अकबर ".

अरेबिक में नवैतो अन ओसल्ली लिल्लाहि त'आला रकाती सलातिल जुहर सुन्नत रसूलल्लाह मुतवज्जैहन इला जेहतिल काबतिश्शरीफते "अल्लाहु अकबर ".

२ रकत नफ़ल नमाज़ की नीयत का तरीका  

हिंदी में नीयत की मैंने दो रकअत नमाज़ नफ़ल की वास्ते अल्लाह त'आला के रुख मेरा का'अबा शरीफ की तरफ "अल्लाहु अकबर ".

अरेबिक में नवैतो अन ओसल्ली लिल्लाहि त'आला रकाती सलातिल नफ़ल मुतवज्जैहन इला जेहतिल काबतिश्शरीफते "अल्लाहु अकबर ".


TARIKH / HAWALA

Waqt

Tarika

Dua

Salam


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.